कुमार इंदर, जबलपुर।  मध्य प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने आज जबलपुर को सौगात देते हुए 35 करोड़ रुपए की राशि के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। इस अवसर पर मंत्री राकेश सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु आयु की कामना की। 

BJP विधायक के शराब दुकान पर साध्वी प्रज्ञा का चला हथौड़ाः पुलिस हाथ जोड़ते नजर आई, Video, सांसद ने MLA पर लगाए ये आरोप, कांग्रेस ने किया समर्थन

वहीं इस दौरान मंत्री राकेश सिंह ने राहुल गांधी के खाट पंचायत में शामिल होने पर कहा कि, खाट पंचायत में शामिल होने के बाद कांग्रेस की खाट खड़ी करेंगे। वहीं कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार की सूची के इंतजार पर राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए लोग ही नहीं है इसलिए कांग्रेस सूची जारी करने में देरी कर रही है।

मोदी सरकार में बदला काम करने का तरीका नजरिया 

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, जब से केंद्र में पीएम मोदी की सरकार बनी है तब से न केवल काम करने का तरीका बदला है बल्कि नजरिया भी बदल गया है । राकेश सिंह ने कहा कांग्रेस के नेता लोगों से झूठा वादा करके वोट मांगते थे लेकिन मोदी सरकार के बनने के बाद सिर्फ और सिर्फ विकास के मुद्दे पर वोट मांगा जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H