शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा में नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला ने युवक से 3 लाख 14 हजार रुपए की ठगी की। आरोपी महिला सदफ खान खुद को बड़े नेताओं का करीबी बताती थी। मामला सामने आने के बाद सदफ खान के नेताओं के साथ फोटो भी सामने आए हैं जिसमें सब पता चल रहा है कि वो कांग्रेस के बड़े नेताओं की करीबी थी जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल है। 

हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद ‘ठांय-ठांय’: भांजी की शादी में मामा ने चलाई गोली, पुलिस ने लिया एक्शन  

आरोपी महिला सदफ खान ने फरियादी सैयद इरशाद हुसैन को विधानसभा में नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपए मांगे इरशाद हुसैन ने 5 लाख की जगह साढ़े तीन लाख रुपए में नोकरी दिलाने की बात कहीं। जिसके बाद सदफ खान ने साढ़े तीन लाख मे नौकरी दिलाने पर हामी भरी ये पैसा आरोपी महिला ने धीरे-धीरे कर पिछले 2 साल में वसूले। 

जमीन ने उगला खजाना: खुदाई के दौरान निकले चांदी के सिक्के, बात फैली तो लूटने की मची होड़

3 लाख से ज्यादा रुपए देने के बाद भी जब फरियादी सैयद इरशाद हुसैन की नौकरी नहीं लगी तो वो सदफ खान के घर पहुंचा जिसके बाद सदफ खान से उसकी मुलाकात हुई और सदफ खान की तरफ से कहा गया विधानसभा में जो नियुक्ति निकली थी वो रद्द हो चुकी है।  वन विभाग में आपको नौकरी दिलवा दूंगी। लेकिन वक्त बीतता गया और नौकरी नहीं दिलाई गई, जिसके बाद पीड़ित ने शाहजहानाबाद थाने में पहुंचकर महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H