शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बुधवार को एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर लोकसभा के लिए 2 एलईडी रथ रवाना किया जा रहा है। इस बार भी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे। अब हमारे प्रतिपक्ष के लोग भी ‘अबकी बार 400 पार’ कहने लगे हैं।

बुधवार सुबह CM मोहन यादव बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए एलईडी रथों को रवाना किया। सीएम मोहन ने अपने संबोधन में कहा कि हर क्षेत्र में ये सुझाव वैन जाएगी और जनता के सुझाव लाएगी। तमाम हथकंडों और षड्यंत्र के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में अपना नेतृत्व साबित किया है।

विधायक के बेटे का निधन: दिल्ली में 17 दिनों से चल रहा था इलाज, 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के समय से ही पीएम मोदी के मन में एमपी, एमपी के मन में मोदी, स्लोगन रहा है। आज रथों को रवाना किया है। सुझाव पेटी भी रथों पर रखी गई है। जनता से सुझाव भी मांगे जाएंगे। सभी 29 लोकसभा में वीडियो के माध्यम से प्रचार होगा। मोदी सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएंगे।

कमिश्नर सिस्टम में बढ़ा क्राइम! मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के क्षेत्र में 28 घंटे में 3 हत्याएं, खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे बदमाश

गौरतलब है कि भाजपा एलईडी रथों के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करेगी। रथ में रखी सुझाव पेटी से बीजेपी अपने संकल्प पत्र को लेकर लोगों से सुझाव लेगी। पूरे देश से एक करोड़ लोगों से सुझाव का टारगेट रखा गया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H