कुमार इंदर, जबलपुर। PM शक्ति वंदन कार्यक्रम के तहत आज जबलपुर के मानस भवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जिले भर की स्व सहायता समूह से जुड़ी हुई महिलाएं शामिल हुईं। इस दौरान कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि जब तक आधी आबादी का विकास नहीं होगा तब तक देश का विकास नहीं हो सकता।

मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने स्व सहायता समूह की महिलाओं को आगे बढ़ाने और सशक्त करने के लिए भरपूर प्रयास किए हैं। आज सैकड़ों माता बहनों को पीएम आवास योजना का लाभ मिला रहा है। स्व सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं को 20 लाख रुपए तक का लोन दिया जा रहा है। स्टार्टअप के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है और यह सब पीएम मोदी के चलते संभव हो पाया है।

आजीविका मिशन में भ्रष्टाचार और गड़बड़ी मामले में पुरानी कमेटी भंग, 17 सदस्यीय कमेटी खरीदी, बिक्री और अन्य प्रोजेक्ट की करेगी जांच

चुनाव आते ही राहुल गांधी को याद आए मंदिर

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब चुनाव आते ही राहुल गांधी को मंदिर याद आने लगे हैं। उन्होंने कहा कि जब चुनाव दूर थे तो कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर के पान प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया था। इसमें कोई अचंभा नहीं होगा कि चुनाव के चलते राहुल गांधी अब अयोध्या भी पहुंच जाए।

बड़ी खबर: सांसद शंकर लालवानी का टिकट कटा, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताई ये वजह

खाट पंचायत को लेकर भी साधा निशाना

इसके अलावा खाट पंचायत में राहुल गांधी की जगह मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजने पर भी राकेश सिंह ने कहा कि यह राहुल गांधी के प्रति कांग्रेस का अविश्वास ही है कि उनकी जगह अब खड़गे को खाट पंचायत में भेजा जा रहा है। राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ये बात बात समझ गई कि यदि खाट पंचायत में राहुल गांधी को भेजते तो राहुल गांधी कांग्रेस की ही खाट खड़ी कर देते।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H