हेमंत शर्मा, इंदौर। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सुबह इंदौर सांसद शंकर लालवानी को लेकर बयान दिया था कि सुना है शंकर लालवानी का टिकट इसलिए कट गया की टिकट किसी महिला को देना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है महिलाओं को चुनाव लड़ाया जाए। इसके बाद जब शाम को कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय से lalluram.com की टीम ने बात की तो वे अपने बयान से पलटते नजर आए और कहा, मैं कार्यक्रम में मजाक कर रहा था। 

सांसद शंकर लालवानी का टिकट कटा, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताई ये वजह

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में कहा कि महिलाओं का एक कार्यक्रम था। उस दौरान मैं मजाक कर रहा था कि कौन-कौन लड़ना चाहता है। उन्होंने आगे कहा कि इंदौर से मौजूदा सांसद शंकर लालवानी भी उम्मीदवार हैं। हालांकि राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले कैलाश विजयवर्गीय कोई बात मजाक में भी अगर कह जाते हैं तो शायद वह बात सच भी हो जाती है। ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद सांसद शंकर लालवानी जरूर चिंता में आ गए थे। कैलाश विजयवर्गीय ने सांसद शंकर लालवानी को लेकर कहा कि लालवानी अभी इंदौर से सांसद के उम्मीदवार हैं और सांसद के टिकट का निर्णय दिल्ली करेगी। 

RGPV के कुलपति ने दिया इस्तीफा, विश्वविद्यालय के करोड़ों रुपये निजी खातों में ट्रांसफर करने के लगे हैं आरोप

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ कांग्रेस और बीजेपी दोनों राष्ट्रीय दलों के बीच बयानबाजी जारी है। वहीं दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने एक बयान से इंदौर सांसद का टिकट ही काट दिया। उनके दिए गए एक बयान से पार्टी में हड़कंप मच गया वहीं दूसरे दलों ने इस पर चुटकी लेनी भी शुरू कर दी। दिन भर चली सियासी चर्चा के बाद देर शाम तक उनका यह बयान सामने आया है। 

लोकसभा चुनाव से पहले कलेक्टरों की बढ़ी ताकत, चुनाव के दौरान अपराधियों पर ले सकेंगे एक्शन, आदेश जारी

क्या है पूरा मामला 

लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि इंदौर सांसद शंकर लालवानी का टिकट इसलिए कट गया क्योंकि टिकट किसी महिला को देना है और महिला को टिकट देकर किसी सेफ सीट से लड़वाना है। प्रधानमंत्री जी ने कहा है यह शब्द कहते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने मंच पर जमकर हंसी ठिठोली की।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H