OMG 2 Release On TV : अब ‘OMG 2’ को जिन दर्शकों ने सिनेमाघरों में मिस कर दिया था तो वह अब घर बैठे इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते हो. अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को बीते साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था.

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. अब ‘ओह माय गॉड 2’ अपने टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है. ऐसे में अगर आपने इस फिल्म सिनेमाघर या OTT पर नहीं देखा है तो अब फिल्म को घर बैठ आराम से टीवी पर देख सकते हैं.

‘OMG 2’ का प्रीमियर

‘ओह माय गॉड 2’ का प्रीमियर 10 मार्च को रात 8 बजे कलर्स सिनेप्लेक्स पर होगा. चैनल ने इस खबर को साझा करते हुए लिखा, ‘सब मिल बोलो, हर हर महादेव. 10 मार्च रात 8 बजे, देखिए ‘ओह माय गॉड 2’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, सिर्फ कलर्स सिनेप्लेक्स पर.’बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘ओह माय गॉड 2’ ने 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इस फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं.

ओएमजी 2′ साल 2012 में आई Oh My God का ऑफिशियल सीक्वल है. पिछली बार उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था. वहीं इसके सीक्वल को अमित राय ने बनाया था. 50 करोड़ के बजट में बनी ‘OMG 2′ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर हिट का तमगा हासिल किया था.