संदीप शर्मा, सिरोंज। देश भर में आज महिला दिवस मनाया जा रहा है। कई महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे है, तो वहीं दिन पर दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराध बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के सिरोंज के ग्राम गरेठा का है। जहां आज सुबह एक महिला को जिंदा आग के हवाले कर दिया गया।

उज्जैन में डीप-टेक रिसर्च एंड डिस्कवरी सेंटर का उद्घाटनः सीएम मोहन बोले- IIT की तर्ज पर MP में इंजीनियरिंग कॉलेज विकसित किए जाएंगे

सिरोंज एसडीओपी उमेश कुमार तिवारी ने बताया कि 25 वर्षीय पूजा केवट व उसका पति अपने घर में थे ओर खाना बना रहे थे। इसी दौरान महिला का अपने जेठ राजा भैया से कुछ विवाद हो गया। नाराज राजा ने पूजा के ऊपर कुछ ज्वलन शील पदार्थ डालकर आग लगा दी। घटना में पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई।

सिलेंडर पर सियासत: गैस के दाम कम होने पर कांग्रेस का फूटा गुस्सा, कहा- चुनावी माहौल बनाना चाह रहे, बीजेपी ने किया पलटवार

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस ने पूजा को सिरोंज अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखर इलाज के लिए उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद राजा मोके से फरार हो गया। पुलिस ने जल्दी ही राजा को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H