रोहित कश्यप,मुंगेली. यातायात विभाग की पुलिस वाहन ने स्कूटी सवार दो स्कूली छात्राओं को टक्कर मार दिया. पुलिस के वाहन के चपेट में आई दोनों छात्राओं के सिर पर गंभीर चोट होने के कारण हालत गंभीर बताई जा रही है. मामला कोतवाली थाना अंतर्गत पंड़रिया रोड़ का है. जहां यातायात पुलिस का वाहन तेज रफ्तार से जा रहा था. जिसमें स्कूल जा रही लवण्या और अर्चना चंद्राकर जो कि शिक्षक नगर मुंगेली निवासी घायल हो गई.

स्थानीयों के द्वारा सड़क हादसे में घायल दोनों छात्राओं को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं डाक्टरों ने बताया कि दोनों की स्थित नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद स्थानीयों में आक्रोश बढ़ गया. दोषी वाहन चालक को घेर कर कोतवाली थाने में केस दर्ज करने की मांग करने लगे.

 

वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए मुंगेली एसपी पारुल माथुर पुलिस अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंची. जहां उन्होंने यातायात विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाते हुये कहा कि पुलिस वाहन को सिर्फ चालकों के ही भरोसा न छोड़े.  गुस्साए परिजानों और स्थानीय लोगों ने थाने में पहुंच कर दोषी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग किये है. एसपी ने दोषी वाहन चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अश्वासन दिया.