मध्य प्रदेश के तीन जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दमोह जिले में सवारी ऑटो और मालवाहक वाहन में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गई। भिंड जिले में तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर गड्ढे में जा पलटी, इस हादसे में कार सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई। इधर, छिंदवाड़ा जिले में तेल का टैंकर एक घर में जा घुसा, जिससे ड्राइवर और हेल्पर बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है।

ऑटो और मालवाहक वाहन में टक्कर

बीडी शर्मा, दमोह। जिले के फतेहपुर चौकी क्षेत्र के खमरिया में ऑटो और मालवाहक वाहन में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो सवार बेबी खान 55 की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं मृतिका का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

तेज रफ्तार का कहर

राकेश चतुर्वेदी, भिंड। जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां बीती रात एक कार डिवाइडर को तोड़ते हुए गड्ढे में जा पलटी। इस हादसे में मुरैना निवासी अजय सिंह भदोरिया और शंकर सिंह भदोरिया की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि मोनू भदोरिया और निक्कू हिंडोलिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गोहद चौराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए गोहद अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्ट लिए अस्पताल भिजवाया।

घर में जा घुसा तेल टैंकर

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। बीती देर रात उमरानाला के पास चिखलीकला में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेल टैंकर ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा। जिससे मकार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि घर में मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। इस हादसे में ड्राइवर और हेल्पर बुरी तरह घायल हो गए। जबकि ड्राइवर को ग्रामीणों ने केबिन तोड़कर बाहर निकाला और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल, पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H