चंडीगढ़। पंजाब में अपनी मांगों को लेकर किसान अभी भी डेटे हुए हैं और आज उन्होंने रेल रोको आंदोलन किया हुआ है. कई इलाकों में ट्रेनों को रोका गया. रेलवे स्टेशन के पास ही ट्रेन रोक कर किसान अपनी नाराजगी जता रहे हैं. इस दौरान किसानों ने कहा कि हमारी कोई भी मांग पूरी नहीं हुई है. Read More – Punjab News : पंजाब मंत्रिमंडल ने नई आबकारी नीति को दी मंजूरी, 10,000 करोड़ से ज्याद राजस्व वसूली का लक्ष्य

किसानों का रेल रोको आंदोलन पंजाब के कई जिलों में देखने को मिला. जालंधर, चंडीगढ़, पटियाला समेत अन्य कई स्थानों में किसानों ने बड़ी संख्या में रेलवे ट्रैक पर उतरकर ट्रेन को रोका है, जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा. किसानों ने पहले ही इस रेल रोको आंदोलन का ऐलान कर दिया था, जो दोपहर 12 बजे शुरू हुआ था.

बता दें कि जालंधर कैंट रेलवे स्‍टेशन पर किसानों ने ट्रैक पर उतरकर ट्रेन रोकी. वहीं पटियाला रेलवे स्‍टेशन के ट्रैक पर भी आंदोलनकारी किसान बड़ी संख्या में जुटे. पंजाब के 22 जिलों में ट्रेनों के पहिए जाम रहेंगे. साथ ही लुधियाना के साहनेवाल रेलवे स्टेशन पर किसान मजदूर संगठन की ओर से प्रदर्शन किया गया. मालवा एक्सप्रेस ट्रेन को रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया है. किसान उसके आगे प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें, इसके पहले भी शंभू बॉर्डर में बैठकर किसान तरह-तरह के तरीके अपना कर अपना रोष व्यक्त कर चुके हैं, लेकिन उनकी हर बैठक सरकार के साथ बेनतीजा निकली है.