अनिल मालवीय, इछावर (सीहोर)। मध्य प्रदेश में बुलडोजर कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में सीहोर जिले में सरकारी जमीन पर बने चमड़ा फैक्ट्री पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर राजस्व विभाग की टीम और पुलिस बल मौजूद रहा।

बताया जा रहा है कि इछावर के कांकरखेड़ा स्थित अल्फा प्रोटीन फैक्ट्री (चमड़ा) के मालिक आशीष गोयल ने 1 एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया था। उस जमीन पर स्विमिंग पूल, फार्म हॉउस सहित ईंट बनाने का कारोबार किया जा रहा था। आज सोमवार को इछावर तहसीलदार लाखन सिंह चौधरी और पुलिस बल की मौजूदगी में फॉर्म हॉउस और स्वीमिंग पूल भी जमींदोज किया गया।

न नेता, न नेतृत्व न ही कार्यकर्ता: ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी बोले- कांग्रेस हमेशा जाति विशेष की राजनीति करती है, सिंधिया के सामने अरुण यादव के चुनाव लड़ने पर कही ये बात

वहीं, फैक्ट्री मालिक पशुओं का चमड़ा गलाने वाला केमिकल भी नदी में छोड़ते थे, जिससे पशुओं सहित लोगों में बीमारियां फैल रही थी। लोगों ने कई बार इसकी शिकायत प्रशासन से की थी, लेकिन फैक्ट्री मालिक का राजनीति में अच्छी पकड़ होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं हो पाती थी, लेकिन प्रशासन ने इस पर आज कार्रवाई की है।

इस नगर परिषद पर बकाया साढ़े 74 लाख का बिल, बिजली विभाग ने जारी किया कनेक्शन काटने का नोटिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H