आइवरी कोस्ट के एक फुटबॉलर पर केरल के मलप्पुरम जिले में फुटबॉल मैच के दौरान नस्लीय दुर्व्यवहार किया गया और भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसका एक 19 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिकायत में फुटबॉलर ने आरोप लगाया कि उसकी टीम को कॉर्नर मिला था और जैसे ही उसने पोजीशन लेने का प्रयास किया तो दर्शकों की भीड़ ने उसके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया और उन पर पथराव भी किया। इतना ही नहीं उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

केरल के मल्लपुरम जिले में एक अफ्रीकी फुटबॉलर के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। घटना मंगलवार को एरिकोड के पास स्थानीय फुटबॉल क्लबों के बीच हो रहे मैच के दौरान घटी। पीड़ित फुटबॉलर पश्चिम अफ्रीकी देश आइवरी कोस्ट के डेरासौबा हसने जूनियर हैं। पुलिस का कहना है कि डेरासौबा का बयान दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

क्यों हुई फुटबॉलर से मारपीट?

डेरासौबा ने बताया कि उनकी टीम को कॉर्नर किक मिली और जब वह पोजीशन लेने वाले थे तो भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया और पत्थर फेंके। विरोध करने पर भीड़ ने उनको दौड़ा लिया और जमकर पीटा। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें नीली टी-शर्ट पहने डेरासौबा भीड़ से पिटते नजर आ रहे हैं। डेरासौबा जूनियर फुटबॉल क्लब जवाहर मावूर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जिसने सेवन्स फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है।

एक शख्‍स ने बचाई जान

वीडियो में एक सफेद टी-शर्ट पहने एक शख्‍स फुटबॉलर को भीड़ से बचाने के लिए जूझ रहा है। वह बार-बार उसका भीड़ से बचाव करता है। इतना ही नहीं वह शख्‍स लोगों से फुटबॉलर को छोड़ने के लिए बात भी कर रहा है। आखिरकार वह शख्‍स फुटबॉलर की जान बचाने में सफल रहता है और उसे गेट से बाहर निकाल ही देता है।

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक