टीवी का कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सिजन 17 को खत्म हुए 2 महीने हो रहे हैं. इस शो में दोस्त बने कई कंटेस्टेंट्स अक्सर एक-दूसरे से मिलते नजर आते हैं. वहीं, अब हाल ही में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) ने मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को एक सरप्राइज दिया है. अनुराग बिना बताए एक्ट्रेस के घर पहुंच गए हैं.

अचानक मन्नारा के घर पहुंचे अनुराग

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की दोस्ती शो की शुरूआत से ही काफी अच्छी थी. लेकिन, धीरे-धीरे दोनों के बीच कुछ दरारें आने लगी. हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं. वहीं अब अनुराग ने अपनी प्यारी दोस्त मन्नारा को उनके घर पर अचानक पहुंच कर उन्हें सरप्राइज दिया है. बाबू भैया को यूं अपने घर पर देखकर मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) भी काफी शॉक्ड हो गईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. Read More – Avneet Kaur ने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया अपना Tattoo, फैंस हुए लट्टू …

अनुराग को देख शॉक्ड रह गईं एक्ट्रेस

सामने आए एक वीडियो में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) पहली वीडियो में अनुराग मन्नारा से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वो मन्नारा को कहते हैं कि उन्हें आने में टाइम लग जाएगा. लेकिन वो मन्नारा के घर के पास ही होते हैं. इसके बाद अनुराग बिना मन्नारा को इनफोर्म किए सीधा उनके घर में चले जाते हैं. अनुराग को यूं देख मन्नारा शॉक्ड रह जाती हैं और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं.

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मन्नारा की मॉम के साथ बैठे गप्पे मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मन्नारा की मॉम कहती हैं कि – जब हम इसको शो में खाना बनाते हुए देखते थे तो लगता था कि आकर ये कुछ करेगी. लेकिन जब से ये वापस आई है इसने कुछ नहीं बनाया है. इस पर मन्नारा भी एग्री करती हैं और कहती हैं- हां मैंने कुछ नहीं बनाया आज तू आया इसलिए बस मैंने खाना गर्म कर किया है. वरना तो मैं किचन में जाती ही नहीं हूं.