मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है, लेकिन अभी भी जगह-जगह नेताओं के पोस्टर-बैनर लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला आगर मालवा जिले से सामने आया है, जहां शायकीय योजना के प्रचार-प्रसार का बैनर लगा हुआ है। जिस पर नगर परिषद अधिकारी का कहना है कि बैनर को हटाने के निर्देश दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला जिले के सुसनेर का है। जहां तहसील रोड पर स्थित शासकीय न्यायालय परिसर के प्रवेश द्वार पर ही शासकीय योजना के प्रचार-प्रसार का बैनर लगा हुआ है। लापरवाही का यह मामला सामने आने के बाद जब नगर परिषद सीएमओ ओपी नागर से इस संबंध में कहना है कि संपत्ति विरूपण की कार्रवाई जारी है और इस बैनर को हटाने के निर्देश कर्मचारियों को दिए गए हैं।

‘कांग्रेस के पास उम्मीदवार नहीं, चुनाव लड़ने को तैयार नहीं’: मंत्री कैलाश बोले- MP में नहीं मिल रहे प्रत्याशी, छिंदवाड़ा से होगी ‘मिशन 29’ की शुरुआत

गौरतलब है कि आचार संहिता के बाद सरकार प्रचार-प्रसार नहीं कर सकती है, लेकिन न्यायालय परिसर के प्रवेश द्वार पर बैनर लगा हुआ है, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का फोटाे लगा हुआ है और मध्य प्रदेश के जनजतीय समाज का सर्वांगीन विकास उत्थान के बारे जानकारी दी गई है। अब देखना होगा कि इस बैनर को हटाया जाता है या नहीं।

पुलिस की गुंडागर्दी: दुकान में घुसकर एसआई ने व्यापारी को पीटा, घटना CCTV में कैद

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H