रायपुर. प्रदेश शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष चंद्रदेव राय ने सोमवार को पद से इस्तीफा दे दिया. प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चारों ओर राजनैतिक चर्चायें की जा रही है. राजनैतिक पार्टी में सदस्यता के साथ शासकीय लाभ के पद से एकाएक इस्तीफा दे रहे है. मामला बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ विधानसभा सीट का है. जहां से शिक्षाकर्मी संघ के प्रांतध्यक्ष रहे चंद्रदेव राय नें सभी को चौकाते हुए पद से इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राय बिलाईगढ़ विधानसभा सीट चुनाव लड़ने की अटकले लगाई जा रही है.

 

आज राजधानी में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा है. कायास लगाये जा रहे है कि चंद्रदेव राय राहुल गाधी से भी मुलाकात कर सकते है.

बता दें कि लल्लूराम डॉट कॉम से बात करते हुए चंद्रदेव राय नें कहा कि शिक्षाकर्मी संघ के प्राताध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बिलाईगढ़ से विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी चल रही है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ सकते है. उन्होंने कहा, मैं जीत के लिए पूरी तरह से आश्वश्त हूं. वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद मुझे मिला है. फिलहाल कांग्रेस में प्रवेश नहीं किया है.