शिखिल ब्योहार, भोपाल। पंडोखर सरकार ने बीजेपी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। पंडोखर सरकार ने कहा कि बीजेपी प्रबल स्थिति में है। एमपी में ही नहीं पूरे भारत में राम लहर है। सनातन की लहर है। आम चुनाव में बीजेपी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी। भोजशाला में ASI के सर्वे को लेकर पंडोखर सरकार ने कहा भोजशाला शक्ति साधना का स्थल है। आज जो एक्शन लिया जा रहा है वह पहले हो जाना चाहिए था। फिर भी सौभाग्य है। युग बदल रहा है। केंद्र और राज्य सरकार का सराहनीय काम है। सभी सनातन धर्म के स्थलों को अतिक्रमणकारियों के द्वारा किए गए षड्यंत्र से मुक्त कराया जाएं। ऐसा किया जाना जरूरी भी है।

इसके अलावा पंडोखर धाम सरकार में पर्चा लिखने वाले और भविष्यवाणी करने वालों की परीक्षा होगी। यह बात खुद पंडोखर सरकार ने कही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि खुले मंच पर परीक्षा होगी। पंडोखर सरकार ने दावा किया कि एमपी, सीजी, महाराष्ट्र समेत पूरे देश में 570 ऐसे संत महात्मा जो पर्चा लिख भविष्यवाणी का दावा करते हैं, इन सभी को आमंत्रण दिया गया है। यदि 10 में से 08 तात्कालिक भविष्यवाणियां सही निकली तो सर्वसम्मति से उन्हें मान्यता देंगे।

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के टिकट वितरण से जुड़ी बड़ी खबर, इस वजह से नहीं जारी हो रही लिस्ट, इन 6 सीटों पर फंसा पेंच

सनातन धर्म को बदनाम नहीं करने की अपील

नए और पुराने संत की अलग-अलग प्रश्न उत्तर के आधार पर दूध का दूध पानी का पानी करेंगे। यदि वे परीक्षा में सफल नहीं होते हैं तो उनसे सनातन धर्म को बदनाम नहीं करने की अपील की जाएगी। पंडोखर सरकार ने कहा कि धर्म, चमत्कार, भूत विद्या के नाम पर गोरख धंधा चल रहा है। कथाकथित संत सनातन विद्या को बदनाम कर स्वार्थ को सिद्ध कर रहे हैं।

भगोरिया महोत्सव की धूम: आदिवासी रंग में रंगे शिवराज, कहा-चार दिन की जिंदगी, हंसो, खेलो, नाचो, कूदो और..

28 अप्रैल को पंडोखर धाम में होगी परीक्षा

पंडोखर सरकार ने बताया कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, मारतंगी सरकार समेत कई नामी संतों को न्योता दिया गया है। 28 अप्रैल को पंडोखर धाम में परीक्षा आयोजित होगी। धर्म और सनातन को बचाने के लिए अब यह जरूरी है।

मतदाताओं को जागरूक करने अनोखा प्रयास: जिला प्रशासन ने निकाली कलश यात्रा, बड़ी संख्या में महिलाएं हुई शामिल

जानिए पंडोखर सरकार धाम के बारे में

बता दें कि मध्‍य प्रदेश के दतिया जिले की भांडेर तहसील में स्थित पंडोखर सरकार पूरे देश और दुनिया में आस्था के एक बड़े केंद्र के रूप में जाना जाता है। देश के कोने-कोने से लोग यहां अपनी अर्जियां लेकर पहुंचते हैं। पंडोखर सरकार धाम के संत गुरुशरण शर्मा लोगों की अर्जियां सुनकर उनका समाधान करते हैं। बुंदेलखंड के साथ ही अन्य राज्यों से भी बड़ी संख्या में लोग यहां आते हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H