शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर कांग्रेस ने अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में मध्य प्रदेश से 12 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। लेकिन इसी बीच टिकट वितरण को लेकर मुस्लिम नेता की नाराजगी भी सामने आई है। जिसे लेकर उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखा है और अल्पसंख्यकों की उपेक्षा का आरोप लगाया है।   

कश्मीर के जवान की MP में हत्या: लूट के लिए वारदात को दिया था अंजाम, आरोपी ने दोस्ती की कसम देकर लगवाई थी लाश ठिकाने, चार गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के वॉर रूम इंचार्ज के को-चेयरमैन अलमास सलीम ने आला कमान से टिकट वितरण को लेकर नाराजगी जताते हुए लिखा कि अब तक मध्यप्रदेश में जारी हुए टिकटों में एक भी मुस्लिम को कांग्रेस ने प्रत्याशी नहीं बनाया है। उन्होंने यह भी लिखा कि 15 साल से कांग्रेस ने मुस्लिम को लोकसभा टिकट नहीं दिया है। 33 साल पहले मध्य प्रदेश से मुस्लिम प्रत्याशी लोकसभा पहुंचे थे। 

होलिका को दिया मशहूर सिंगर रिहाना का रूप: शहर में बना चर्चा का विषय, लोग ले रहे सेल्फी

अलमास सलीम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मध्य प्रदेश से मुस्लिम प्रत्याशी उतारने की मांग की है। बता दें कि कांग्रेस ने कल शनिवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की जिसमें 46 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया। वहीं मध्य प्रदेश से 12 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई जिसमें राजगढ़ से दिग्विजय सिंह का टिकट फाइनल कर दिया गया। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H