शिव यादव, सुकमा. प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया होने के बाद चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी हो गया है. नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव सुकमा के बस स्टैंड़ क्षेत्र में चुनावी आम सभा को संबोधित किया. चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों के सवाल जबाव में रेणु जोगी को निशाने पर लेते हुए नेता प्रतिपक्ष देव ने कहा कि वे खुद तय नहीं कर पा रही हैं. पति बेटा की अलग पार्टी है, उनकी बहू दूसरे पार्टी से चुनाव मैदान में है. पर रेणु जोगी कहती हैं कि प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बननी चाहिए. टिकट के सवाल पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी की चयन समिति का ही अंतिम निर्णय होता है. चुनावी प्रचार में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष का कार्यकर्ताओं ने गाजेबाजे के साथ स्वागत किया.

सुकमा नक्सलवाद को लेकर बयान

सुकमा जिले के नक्सल समस्या का हम बातों से हल निकालने की पूरी कोशिश किया जाएगा. हर समस्या का हल बातचीत है. अगर नहीं माने तो हम भी डटकर खड़े रहेंगे. लेकिन बेकसूरों को जेल में भरने का काम जो पिछला सरकार कर रही है हमारी सरकार नहीं करेगी निर्दोषों को जेल से बाहर निकालेंगे.

सभी विधानसभा में चर्चा कर बनेगा घोषणा पत्र

हम हर विधानसभा से जनता के बीच पहुंच कर उनसे बात कर ही घोषणा पत्र जारी करेंगे. हमारे पास वक़्त जरूर कम है मगर घोषणा पत्र जनता का घोषणा पत्र होगा. उनसे पूछ कर ही बनेगा.

गठबंधन से कांग्रेस को होगा फायदा

जनता कांग्रेस , बसपा , सीपीआई के गठबंधन के सवाल पर टी एस सिंह देव ने कहा कि गठबंधन से सबसे ज्यादा फायदा कांग्रेस को होगा. जनता और सर्वे में साफ साफ खबर आ रही है कि कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली है. उन्होंने कहा कि गंठबंधन से कांग्रेस को ही फायदा होगा.