अरविंद मिश्रा,बलौदाबाजार. पलारी मेनरोड़ पर स्थित छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में गुरुवार को आग लग गई. आग लगने से बैंक के अंदर रखे दस्तावेजों के अन्य सामाग्री जलकर खाक हो गई. सुबह लगी आग को बैंक के पास रहने वाले स्थानीयों के द्वारा पलारी पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा दमकल कर्मियों को बुला कर आग को काबू किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक बैंक में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

आगजनी की सूचना मिलते ही बैंक अधिकारियों भी मौके पर पहुंचे. मामले को जांच में ले लिया गया है. आगजनी में बैंक के अंदर रखी सामग्री के नुकसान की कोई पुख्ता जानकारी नहीं लग पाई है. इमामी सीमेंट कंपनी के दमकल विभाग ने पहुंचकर और पलारी पुलिस के प्रधान आरक्षक समीर शुक्ला सहित पुलिस स्टाफ ने अथक प्रयास करके आग पर काबू पाया. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक ग्राहकों के सारे डाक्यूमेंट्स, कंप्यूटर, लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरा, अलमारी में रखे कागजात सारे जलकर खाक हो गए है.

वहीं ग्राम बैंक प्रबंधक एचआर धनेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि लगभग ₹800000 नगद यहां रखे हुए थे. जिन्हें कि अभी देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि सुरक्षित है या नहीं फिलहाल बैंक के सारे कागजात जलकर नष्ट हो चुके है.

बैंक प्रबंधक ने बताया है कि ग्राहकों की सुविधा के लिए बलौदा बाजार के ग्रामीण बैंक में सुविधा दी जाएगी. ताकि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो सामने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो चुकी है.

देखिये वीडियोः

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=esrzoumHyzs[/embedyt]