शब्बीर अहमद, भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ तोड़ने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज ही छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके बीजेपी का दामन थाम लिया. इसी बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ को एक और बड़ा झटका लगेगा. कमलनाथ के करीबी एक और विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. यह भी बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

ELECTION BREAKING: कांग्रेस और कमलनाथ को बड़ा झटका, छिंदवाड़ा महापौर ने थामा BJP का दामन

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट हर हाल में जीतना चाहती है. इसके लिए बीजेपी हर तरह से प्रयास कर रही है. सीएम डॉ मोहन यादव स्वयं एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ नहीं यहां कांग्रेस गड़बड़ है.

Lok Sabha Election 2024: ग्वालियर लोकसभा सीट पर कांग्रेस अबतक नहीं उतार पाई उम्मीदवार, विनिंग कैडिंडेट की तलाश में फंसा पेंच

बता दें कि आज सुबह कमलनाथ और नकुलनाथ के बेहद करीबी माने जाने वाले छिंदवाड़ा से मेयर विक्रम अहाके आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए. उनके साथ कांग्रेस के कई अन्य पदाधिकारी भी भाजपा ज्वाइन की.

विक्रम अहाके के BJP में शामिल होने पर वीडी शर्मा बोले- राममय हो गया है छिंदवाड़ा, खिलेगा का कमल का फूल

विधायक कमलेश शाह ने दिया था झटका

गौरतलब है कि बीते दिनों 2023 में तीसरी बार चुनाव जीत कर आए कमलनाथ के बेहद करीबी अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. कमलेश शाह ने भोपाल में बीजेपी में शामिल हो गए. उन्हें सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सदस्यता दिलाई.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H