आशुतोष तिवारी, रीवा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर रीवा पहुंचे। उन्होंने वेंकट भवन के सामने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद रहे। इस सभा के दौरान कई कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री मोहन यादव के हाथों बीजेपी की सदस्यता ली। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रमुख मुस्लिम चेहरा कहे जाने वाले पूर्व शहर अध्यक्ष डॉक्टर मुजीब खान भी शामिल हैं।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि मेरा रीवा की धरती से संबंध अलग प्रकार का है। उन्होंने सुंदरजा आम की तारीफ करते हुए कहा कि यहां पर क्या आम मिलते हैं। मजा आ जाता है। सीएम ने कांग्रेस के शासन काल पर तंज कसते हुए कहा कि पहले जब बस से रीवा आता था तो खराब सड़के मिलती थी। ट्रेन से आता था तो खपरैल घर देखने को मिलते थे। हमे बहुत पीड़ा होती थी कि इसपर किसकी नजर लगी हुई है।

बड़ी खबरः MP में कांग्रेस के तीन सीटों पर जल्द होगा प्रत्याशियों का ऐलान, एक-एक नाम पर लगी मुहर

कितनी पीढ़ियां सुधर सकती थी…

सीएम ने कहा कि पहले लोगों की जिंदगी खुशहाल हो सकती थी, कितनी पीढ़ियां सुधर सकती थी, लेकिन कांग्रेस के राज में कुछ नहीं हुआ। कांग्रेस के शासन में पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काट देता था। जहां देखो वहां आतंकवादी हमला हो जाता था। लेकिन बदलते दौर के भारत में नरेंद्र मोदी सरकार ने घर में घुसके उनके छक्के छुड़ाए।

Lok Sabha Election 2024: बैतूल लोकसभा सीट पर 1996 से BJP का कब्जा, बेरोजगारी बड़ा मुद्दा, क्या डीडी लगाएंगे हैट्रिक या दशकों बाद कांग्रेस गाड़ेगी झंडा ? जानिए समीकरण

कांग्रेस में नहीं था फैसले लेने का दम

मुख्यमंत्री डॉ मोहन ने कहा कि कांग्रेस में तीन तलाक के मामले में फैसला लेने का दम नहीं था। लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार ने तत्काल तीन तलाक हटा दिया। राम मंदिर जैसे मुद्दे पर भी कांग्रेस ने बार-बार अड़ंगे लगाए। कांग्रेस ने बार-बार हिंदुओं को अपमानित किया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H