Adani Granddaughter Kaveri Photo : अडानी समूह के संस्थापक और अध्यक्ष गौतम अडानी ने अपनी पोती, परिधि और करण अडानी की तीसरी बेटी कावेरी के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (Twitter) का सहारा लिया.

अडानी ने लिखा प्यारा मैसेज (Adani Granddaughter Kaveri Photo)

अडानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर लंदन के साइंस म्यूजियम में नई अडानी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई थी. इससे पहले गौतम अडानी ने बताया था कि अपनी पोतियों के साथ समय बिताने से तनाव से काफी राहत मिलती है. तस्वीर शेयर करते हुए अडानी ने लिखा, ‘दुनिया की सारी दौलत इन आंखों की चमक के आगे फीकी है.

परिवार मेरे लिए शक्ति का एक बड़ा स्रोत है

गौतम अडानी ने कहा था, ‘मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना पसंद है. वे तनाव मुक्ति का मेरा सबसे बड़ा स्रोत हैं. मेरी केवल दो दुनियाएँ हैं: काम और परिवार. मेरे लिए परिवार शक्ति का एक बड़ा स्रोत है.

अमीर लोगों की सूची में अडानी 17वें स्थान पर हैं

फोर्ब्स रियल टाइम बिलियनेयर्स की सूची में गौतम अडानी ₹7.06 लाख करोड़ की संपत्ति के साथ दुनिया के 17वें सबसे अमीर आदमी हैं. इस सूची में रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी 9.70 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ 11वें स्थान पर हैं. वहीं, बर्नार्ड अरनॉल्ट एंड फैमिली 18.99 लाख करोड़ की नेटवर्थ के साथ पहले स्थान पर हैं.