शब्बीर अहमद, भोपाल। Madhya Pradesh भोपाल की जीआरपी पुलिस ने 6 लाख की लूट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने बीते 26 मार्च को बिलासपुर भोपाल पैसेंजर में चाकू की नोट पर लूट की थी। आरोपियों ने विदिशा के एक व्यापारी को अपना शिकार बनाया था।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर-भोपाल पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर गंजबासौदा से भोपाल आ रहे एक व्यापारी पर बदमाशों ने चाकू से हमला किया और नगदी और जेवरात समेत 6.13 लाख का माल लूटकर भाग निकले। जीआरपी भोपाल ने इस मामले में एक नाबालिग समेत कुल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

अवैध खनन पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई: BJP में शामिल हुए पूर्व विधायक संजय शुक्ला सहित 4 लोगों को 140 करोड़ का नोटिस, 19 अप्रैल तक मांगा जवाब

वहीं आरोपियों के पास से 4 लाख के जेवर और अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया स्कूटर जब्त किया गया है। आरोपियों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया था। ये सभी बदमाश गंजबासौदा और भोपाल के रहने वाले है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राइवेट स्कूल की मोनोपोली पर लगेगा ब्रेक: नई यूनिफार्म, बुक्स और सिलेबस हर साल नहीं बदल सकते, पेरेंट्स पर दबाव बनाने पर होगी FIR

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H