निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि बस और कार में भिड़ंत हो गई। बस में 35 बटालियन एसएफ के जवान सवार थे। जिसमें 23 जवान घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी जवान खतरे से बाहर है।

सिवनी के केवलारी में शुक्रवार रात भीषण सड़क का हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार रात 1 बजे 35 बटालियन एसएफ से भरी गाड़ी विजया डांडी जिला मंडला से पांढुर्णा जिला छिंदवाड़ा की ओर जा रही थी, वहीं दूसरी ओर से कार नागपुर से मंडला की ओर जा रही थी।

तहसीलदार पर यौन प्रताड़ना का आरोप: तंग आकर महिला कर्मचारी ने दफ्तर भी बदलवाया, ड्राइवर के जरिए अवैध लेनदेन का भी लगा आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

इस दौरान जानलेवा गड्ढों से अनियंत्रित होकर कार और बस आपस में टकरा गए। जिससे निजी वाहन के चालक समेत गाड़ी में सवार एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई। वही एसएफ बटालियन के 23 जवान घायल हो गए। जिन्हें केवलारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है। सभी घायल जवानों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

Dhar Bhojshala Survey: भोजशाला में सुबह 8 बजे पहुंची ASI टीम, कल खुदाई के दौरान मिली थी तीन सीढ़ियां

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H