कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने पूर्व विधायक प्रवीण पाठक को ग्वालियर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। टिकट की घोषणा होते ही प्रवीण पाठक कांग्रेस विधायक सतपाल सिंह सिकरवार के घर पहुंचे, जहां बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और मुरैना सीट से लोकसभा प्रत्याशी नीटू सिकरवार को माला पहनाकर बधाई दी।

लल्लूराम डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए प्रवीण पाठक ने कहा कि संगठन ने जो विश्वास जताया है उसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद व्यक्त करता हूं। बीते विधानसभा चुनाव 2023 मुझे षडयंत्र पूर्वक सरकार के इशारे पर हराया गया था लेकिन इस बार जनता मेरे साथ खड़ी है।

Lok Sabha Elections 2024: मुरैना सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा, सतपाल को टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष, किया बड़ी जीत का दावा

आंकड़े भी बदलेंगे, नतीजे भी बदलेंगे

ग्वालियर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने बीता चुनाव लाखों वोट से भले ही जीता हो लेकिन इस बार आंकड़े भी बदलेंगे और जनता का बदला हुआ मिजाज भी बीजेपी को पता चलने वाला है। प्रवीण पाठक ने दावा किया है कि इस बार ग्वालियर लोकसभा सीट पर जीत बीजेपी की झोली में नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी की झोली में आने वाली है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H