Lok Sabha Elections 2024. समाजवादी पार्टी लगातार कई सीटों पर प्रत्याशी बदल रही है. रामपुर, मुरादाबाद और मेरठ के बाद अब लखनऊ सीट पर उम्मीदवार बदलने की चर्चा चल रही है. बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव घोषित होने के बहुत पहले ही रविदास मेहरोत्रा को प्रत्याशी घोषित कर दिया था. लेकिन मडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविदास मेहरोत्रा बदले जा सकते हैं.

लखनऊ लोकसभा सीट पर भाजपा का कब्जा है. बीजेपी प्रत्याशी दिग्गज नेता राजनाथ सिंह को टक्कर देने के लिए अब सपा डॉ. आर के ठुकराल को मैदान पर उतार सकती है. डॉ. आर के ठुकराल  ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इसके बाद ये चर्चा तेज हो गई है. सपा ने अब तक दर्जन भर से ज्यादा प्रत्याशी बदले हैं. अब लखनऊ से भी जल्द नए प्रत्याशी का ऐलान हो सकता है.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस के घोषणा पत्र पर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बोले- फिर से देश को विकास के रास्ते पर लाने के लिए प्रतिबद्ध

हाल में सपा ने रामपुर, मुरादाबाद और मेरठ में इतने बार टिकट बदले कि उसके कार्यकर्ता तक कंफ्यूज हो गए. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि समाजवादी पार्टी अपना लखनऊ प्रत्याशी भी बदल सकती है. लखनऊ से सपा प्रत्याशी रविदास मल्होत्रा का टिकट कट सकता है. उनकी जगह सपा उम्मीदवार के तौर पर कई नाम रेस में हैं. इस दौड़ में डॉ. आरके ठुकराल और लव भार्गव के नाम सबसे आगे चल रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक