राजकुमार दुबे, भानुप्रतापपुर. क्षेत्र के सिहारी गांव के घने जंगल में एक पेड़ पर प्रेमी युगल की लाश लटकते हुए देखी गई. घटना को स्थानीय के द्वारा फौरन पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस में पेड़ पर लटक रही प्रेमी युगल की लाश को उतर कर पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. मौजूद लोगों के द्वारा प्रेमी युगल की पहचान नेवारी गांव निवासी  ललित उइके तथा धनगुडरा गांव रंजीता नाग के रुप में की गई. घटना को पुलिस ने कायम कर जांच में ले लिया है. वहीं प्रेमी युगल के फंदा लगा कर आत्महत्या करने को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है.

मृतक प्रेमी युगल

तीन वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

घटना की सूचना जब मृतकों के परिजनों को दी गई तो, उन्होंने बताया दोने के बीच करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. साथ ही दोनों का एक-दूसरे के घर भी आना-जाना लगा रहता था. मिली जानकारी  के अनुसार दोनों दुर्गुकोंदल के शासकीय कॉलेज में पढ़ रहे थे पिछले शनिवार को मृतक प्रेमी रंजीता नाग को लेकर अपने ग्राम नेवारी आ गया.उसके बाद सोमवार को लड़की का पिता लड़की की तलाश में प्रेमी के घर पहुंचा और लड़की रंजीता नाग को लेकर वापस अपने गांव चला गया.

जांच में जुटी टीम 

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बताया कि घटना स्थल के कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला है. मामला कायम कर दोनों के परिजनों से पूंछताथ की जाएगी. मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया. थाना प्रभारी दुर्गुकोंदल श्री शिव खूंटे ने बताया कि हम आत्म हत्या और हत्या दोनों कोणों से मामले की जांच कर रहे है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि प्रेमी युगल साथ में रहना चाहते थे. मगर परिवारिक उलझन के कारण दोनों ने आत्मघाती कदम उठा कर कहानी समाप्त कर लिया.