रमेश बत्रा, तिल्दा नेवरा. सिंधी कैंम्प में स्थित एक पटाखा गोदाम में अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरा का माहौल छा गया. शनिवार शाम पटाखा गोदाम अज्ञात कारणों से लग आग देखते ही देखते रौद्र रुप  धारण कर लिया. आग लगने के कारण गोदाम के अंदर रखा लाखों का पटाखा जल करक खाक होने के साथ, फटाकों की बम जैसी आवाज से आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों में दशहत का माहौल छा गया. लोग जान बचाने के लिए घरों से निकल कर खुले मैदान की ओर भागने लगे.

आग की सूचना फौरन ही स्थानीयों के द्वारा पुलिस प्रशासन को दी गई. मौके पर पहुंचे बचाव दल के सदस्यों के द्वारा बेकाबू आग पर नियंत्रण के लिए काफी मसक्कत करनी पड़ी. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों के द्वारा आग को काबू में करने का प्रयाष किया गया. स्थानीय लोगों  के द्वारा बताया गया  कि पटाखा गोदाम में लगी आग का के कारण का पता नहीं चल सका है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि फटाका गोदाम के कई फिट ऊची आंग की लपटे देखी गई.इसके साथ ही गोदाम के अंदर रखे बारुद के ढेर से दूर-दूर तक फटाके गोदम से निकल कर आने लगे.   जिसके कारण आस-पास के दुकानदार फौरन ही अपने-अपने दुकान बंद करने पर मजबूर हो गये.

देखिए वीडियोः

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=CxenxA6GWuI[/embedyt]