नीरज काकोटिया, बालाघाट। चुनावी दौर पर नेताओं का एक दूसरे पर तंज कसना और आरोप प्रत्यारोप लगाना एक आम बात है लेकिन यहां तो एक नेता ने दूसरे नेता पर उनकी शक्ल को लेकर टिप्पणी कर डाली इतना ही नही उन्होंने यह भी कह दिया की शाम होते ही बोतल गटक लेते हैं।

BJP विधायक की गुंडागर्दी: बेरहमी से युवक की लाठी-डंडों से की पिटाई, VIDEO वायरल

 दरअसल मध्यप्रदेश के बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान होने हैं। इससे पहले यहां पार्टी नेता एक दूसरे पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं। जहां बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सिंह सरसवार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि कंकर मुंजारे बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी हैं जिन्होंने आज एक निजी होटल मे प्रेसवार्ता का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने यहां से कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सरसवार को लेकर तीखा बयान दिया। 

जब विधायक के सामने अचानक आ गया तेंदुआ, नेताजी ने फिर किया ये काम, Video Viral

दरअसल पत्रकारों के सवाल पर बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने कहा कि मैं कांग्रेस से टिकट मांगने गया था लेकिन उन्होंने मुझे टिकिट नही दिया। कांग्रेस के ऐसे केंडिडेट को मै साथ नही दूंगा जिसे न बोलना आता है, न जिसकी शक्ल है न अक्ल है। पूरे समय मुंह में राजश्री रहती है और शाम होते ही बॉटल गटक लेते हैं। इतना ही नही कंकर मुंजारे ने यह भी कह दिया कि इनके साथ जितने भी लोग घूम रहे, वह कांग्रेसी नही शराब पार्टी के लोग हैं। ऐसे व्यक्ति को सपोर्ट करके मैं आत्महत्या नही कर सकता।

डॉक्टर दंपत्ति हुआ साइबर ठगी का शिकार: CBI अफसर बनकर 48 घंटे ऑनलाइन बनाया बंधक, फिर खाते से पार की लाखों की रकम 

वही इस बयान पर कांग्रेसी नेता जुगल शर्मा ने कंकर मुंजारे को पागल करार दिया है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपनी धर्म पत्नी के खिलाफ बोल सकता है और अब सम्राट सरसवार को बोल रहा है वह पागल हो गया है। सम्राट सरसवार के नाना स्व. राणा हनुमान सिंह एक दानवीर व्यक्ति थे और उनके पिता अशोक सिंह सरसवार जो विधायक रह चुके हैं। जिनकी शहर ही नही पूरे जिले मे साफ सुधरी छवि है, उनका बेटा है सम्राट सरसवार। उन्होंने कहा कि ये डर गए हैं। इनकी ज़मानत जब्त होने वाली है इसलिए उल जुलूल बातें कर रहे हैं। ये खुद बीजेपी से पैसे लेकर चुनाव लड़ने वाले हैं। इसलिए वे कांग्रेस के खिलाफ इस तरह की बातें कर रहे है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H