दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी। दोनों ही पार्टी के दिग्गज लगातार चुनावी सभाओं में हुंकार भर रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुधवार को सीएम डॉ माेहन यादव नरसिंहपुर जिले के मुगवानी पहुंचे। जहां उन्होंने मंडला लाेकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के पक्ष में सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

Gwalior News: स्वर्ण रेखा नदी से मिलने वाले पानी की होगी जांच, हाईकोर्ट के आदेश पर पानी के लिए गए सैंपल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आदिवासियों से लेकर मुस्लिमों को सम्मान देना का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई ने मुसलमानों से प्रेम करने की बात कही थी। आदिवासी से लेकर से लेकर मुस्लिम राष्ट्रपति बीजेपी ने दिया। वहीं सीएम माेहन ने विपक्षी पार्टियों को बेशर्म तक कह डाला। सभा को संबोधित करने के दौरान मंत्री प्रहलाद पटेल, तेंदूखेड़ा विधायक विश्वनाथ सिंह, गोटेगांव विधायक महेंद्र नागेश और बीजेपी जिलाध्यक्ष मौजूद रहे।

नहीं देखा होगा ऐसा पशु प्रेमी: मासूम चुहिया को बचाने खोल दी पूरी बाइक, घंटों मशक्कत के बाद हुआ सफल रेस्क्यू, देखें Exclusive Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H