मथुरा. बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद आज मथुरा में बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभा में सपा पर हमला बोला. लक्ष्मी नगर में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि लाल टोपी वाले गद्दार हैं, इन्हें वोट के बजाए कटोरा थमाएं.

आकाश आनंद ने कहा कि इस बार सपा की साइकिल का टायर अलग और सीट अलग है. उन्होंने कहा कि ये मुस्लिम अच्छी तरह जानते हैं कि जिस समाज ने इन्हें एकतरफा वोट डाला, उन पर अत्याचार हो रहा है और सपाई मुंह नहीं खोल रहे हैं. इनसे कहिए कि अपनी लाल टोपी अपने पास रखें. 

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election: बलिया में पूर्व PM चंद्रशेखर के बेटे को BJP ने बनाया प्रत्याशी, सपा छोड़ हुए थे भाजपा में शामिल

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर बेवकूफ बना रही है. जब वह साठ साल तक सत्ता में थे, तब कहां थे. जब वीपी सिंह की सरकार भाजपा गिरा रही थी, तब कांग्रेस के मुंह से आवाज नहीं निकली. उन्होंने कहा कि कहां थे कांग्रेसी जब बाबा साहब को भारत रत्न देने की मांग उठी. 

आकाश आनंद ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार है उनके लोग कहते हैं कि राम मंदिर बनाया. ये अच्छी बात है. जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो हम आपके साथ खड़े होंगे और कहा कि आप सर्वसमाज का नेतृत्व कर रहे हैं. ये सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है. किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक