लखनऊ. सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने बीजेपी के घोषण पत्र को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता ने जब अपने सनुहरे भविष्य को विकल्प के रूप में चुनते हुए, इंडिया गठबंधन को जिताने व भाजपा को हराने का संकल्प ले ही लिया है, ऐसे में भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ किसी काम का नहीं.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कहा कि झूठ और जुमले जिनकी पहचान बन गए हों जनता न उनके संकल्प-पत्र पर विश्वास कर रही है न भविष्य की गारंटी पर. जिन्होंने अपने वादे पिछले दस सालों के राज में पूरे नहीं किये वो भला भविष्य की गारंटी देने की बात कैसे कह सकते हैं. भाजपा में हिम्मत है तो 2014 और 2019 का अपना मैनिफ़ेस्टो निकालकर हिसाब दे कि उन्होंने अपना कौन सा वादा पूरा किया. भाजपा का संकल्प-पत्र ब्रह्मांड में झूठ का रिकॉर्ड तोड़नेवाले जुमलों का दस्तावेज़ भर हैं.

इसे भी पढ़ें – अमित शाह के आने से पहले आई आंधी, उड़ गया चुनावी सभा का टेंट, मोबाइल पर ऑनलाइन किया संबोधित

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक सभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र ‘मोदी की गारंटी संकल्प पत्र 2024′ को जारी करते हुए रविवार को कहा कि अगले पांच वर्षों में सुधार, प्रदर्शन, परिवर्तन के मंत्र पर आगे बढ़ते हुए, हम और भी तेजी से प्रगति करेंगे.  भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र में भविष्य के लिए पार्टी के वायदों के अलावा पिछले दस वर्ष की मोदी सरकार की उपलब्घियों को गिनाया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक