नीरज काकोटिया, बालाघाट। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है। चुनावी मैदान में उतरे नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में बालाघाट में कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सरसवार पर उनके चचेरी बहन और दामाद ने आवास हड़पने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर कोतवाली थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिता पुत्र ने आवास पर किया कब्जा

कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सरसवार बालाघाट में जिस आवास में रह रहे हैं वो उनके चाचा विनय सरसवार का है। इस आवास को अपने भाई अशोक जो सम्राट सरसवार के पिता है को कुछ दिन रहने के लिए दिया हुआ था। भाई अशोक और भतीजा सम्राट (पिता पुत्र) ने इस आवास को कब्जे में कर लिया है। अपने भाई की बेटी व दामाद सहित अन्य परिजनों से अभद्रता कर धमकाया है। इसकी रिपोर्ट चचेरी बहन ने कोतवाली में दर्ज कराई है।

कांग्रेस प्रत्याशी ठेकेदार

इसका वीडियो सामने आने के बाद बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने भी कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोला है। कहा कि जो व्यक्ति अपने बहन की संपत्ति को हड़प लिया वह जनता के लिए क्या करेंगे। मुजरे ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ठेकेदार है, जहां भी निर्माण किया वह गुणवत्ताहीन और भ्रष्टाचार के भेंट चढ़े हैं। ऐसे प्रत्याशी को कांग्रेस ने उतार कर जानबूझकर बीजेपी को सपोर्ट किया है। मुंजारे ने कांग्रेस प्रत्याशी पर दिनभर गुटखा पाउच खाने व शाम से शराब पीने का भी आरोप लगा चुके हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H