शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक पोलिंग बूथ पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पंडाल में जमकर मारपीट गई। इतना ही नहीं कुर्सियां तोड़ दी और एक-दूसरे की वोटर लिस्ट भी फाड़ दी।

VIDEO: क्यूट लेडी पोलिंग ऑफिसर की फोटो के बाद वीडियो वायरल, मतदाताओं की ऊंगली पर लगा रही स्याही

यह पूरा मामला जिले के वार्ड क्रमांक 25 के पोलिंग बूथ क्रमांक 278 का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, 278 पोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ बैठे।

छिंदवाड़ा में ‘नाथ’ का बड़ा खेला: कमलनाथ के समर्थन में आए महापौर विक्रम अहाके, नकुलनाथ को वोट देने की अपील की, VIDEO जारी कर बोले- BJP में महसूस हो रही घुटन

बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र में लगे पंडाल में मारपीट कर कुर्सियां तोड़ दी और मतदाता सूची फाड़ दी। वहीं मौके पर पुलिस बल मौजूद है। पुलिस के जवान किसी तरह स्थिति पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि एमपी के पहले चरण में 6 सीटों पर वोटिंग जारी है। इन सभी सीटों में छिंदवाड़ा लोकसभा सबसे हॉट सीट है। जहां गहमागहमी का माहौल बना हुआ हैं।

Lok Sabha Election First Phase: छिंदवाड़ा में कड़ा मुकाबला, नकुलनाथ और बंटी साहू की किस्मत EVM में होगी कैद, कौन मारेगा बाजी ?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H