सुधीर दंडोतिया, भोपाल। कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने पर ज्वाइनिंग टोली के अध्यक्ष नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। मिश्रा ने कहा कि कुछ बुजुर्ग और जर्जर नेताओं के सहारे इमारत खड़ी है। कांग्रेस अब हेरिटेज हो गई है। इसमें रहना कोई नहीं चाहता और बिल्डिंग की स्थिति ऐसी है कि अब वो किसको पनाह भी नहीं दे सकती। आज वहां भगदड़ के हालात है। अब तक 4 लाख से ज्यादा कांग्रेस के बूथ लेवल के कार्यकर्ता कांग्रेस को छोड़ चुके हैं। अब जनता और कांग्रेस नेताओं का विश्वास कांग्रेस पर नहीं रही है। सभी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की धारा में बहना चाहते हैं उसी के तहत आज ये ज्वाइनिंग हुई है। एक छोटी सी ईकाई भी अगर बीजेपी में आती है तो पार्टी मजबूत होती है।

राम निवास रावत के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि सुनने में क्या बुराई है। आगे आगे देखिए होता है क्या? जीतू पटवारी के कांग्रेस के लोकसभा चुनाव में 6 में से चार सीट जीतने के दावे पर नरोत्तम मिश्रा ने पटलवार करते हुए कहा कि उनके बोलने में और परिणाम में काफी अंतर है।

‘नकुलनाथ ने जो किया वो निंदनीय है’

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके के वापस कांग्रेस में जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्वाभिक रूप से उन्होंने ऐसा बयान दिया जो मैंने भी सुना है। दबाव कभी किसी का किसी पर नहीं रहता है। छिंदवाड़ा लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू के वायरल ऑडियो को लेकर उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की एक घृणित राजनीति हैं। कांग्रेस सदैव से चरित्र हत्या की राजनीति करते आ रही है। लोकतंत्र का ये पर्व है, इसमें अपने-अपने पक्ष को जनता के सामने मजबूती से रखें और जनता जिसे चाहे उसे वोट दें। लेकिन जो नकुलनाथ ने किया वो निंदनीय है।

‘कांग्रेस कोई भी नंबर डायल करके देख लें’

कांग्रेस ज्वाइन करने वालों की लिस्ट मांग रही है। इस सवाल का जवाब देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ज्वाइन करने वालों की लिस्ट अपलोड है। कांग्रेस कोई भी नंबर डायल करके देख लें।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H