मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। राजधानी भोपाल स्थित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (Barkatullah University) ने यूजी की परीक्षा (UG Exam) के लिए आनलाइन फार्म (Online Form) भरने की तारीख बढ़ा दी है। बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने की इच्छा रखने वाले विद्यार्थी अब 23 अप्रैल (23 April) तक परीक्षा के लिए फॉर्म जमा कर सकते हैं।

PHE ऑफिस में मचा बवाल: दिव्यांगों को इंटरव्यू के लिए बुलाकर भर्ती की निरस्त, नाराज अभ्यर्थियों ने रोकी अधिकारियों की एंट्री

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की स्थित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय द्वारा यूजी की परीक्षा के लिए आनलाइन फार्म जमा करने की तारीख में बदलाव किया गया है। जहां पहले फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 10 अप्रैल थी अब उसे 23 अप्रैल कर दिया गया है। बता दें कि परीक्षा फार्म जमा करने के लिए विद्यार्थियों को अपार आईडी करने की वजह से परेशानी हो रही थी। जिसमें सबसे ज्यादा समस्या सप्लीमेंट्री प्राप्त विद्यार्थियों के आवेदन जमा करने में हो रही है। इस कारण बीयू ने फार्म जमा करने की तारीख अब बढ़ा दी है।

‘पब्जी’ पर ‘प्यार’ और ‘पब’ में THE END: पबजी पर क्रिश्चियन लड़की से हुई मुस्लिम युवक की मुलाकात प्यार में बदली, शादी से इंकार करने पर युवक ने लगा ली फांसी

यूजी पाठ्यक्रम के बीए, बीएससी, बीकाम, बीबीए या बीसीए के प्रथम वर्ष के विद्यार्थी परीक्षा फार्म 23 अप्रैल तक भर सकते हैं। वहीं 24 से 26 अप्रैल तक 300 रुपए विलंब शुल्क के साथ फार्म जमा कर सकते हैं। इसके साथ ही 1000 रुपए विशेष विलंब शुल्क के साथ 27 अप्रैल से परीक्षा शुरू होने के तीन दिन पहले तक निर्धारित है। इसके साथ ही 4 हजार विशेष विलंब शुल्क के साथ परीक्षा शुरू होने के ठीक दो दिन पहले तक कर सकते हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H