Rahul Vaidya-Disha Parmar Daughter : टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार का नाम हमेशा शामिल रहता है.  राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी लाइफ का बेस्ट फेज एंजॉय कर रहे हैं और बेहद खुश हैं.  लंबे समय से टीवी दुनिया से दूरी बनाए हुए दिशा अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से छाई रहती हैं.  खासतौर पर अपनी बेटी नव्या के जन्म के बाद से.  नव्या की वजह से कपल अब हमेशा लाइमलाइट में बना रहता है.  वे अपनी लाडली के साथ हर मोमेंट को स्पेशल बनाते हैं जिसकी झलक वे फैंस के साथ शेयर भी करते हैं.  

हाल ही में राहुल और दिशा अपनी लाडली संग वेकेशन पर गए थे, जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थीं और अब नव्या 7 महीने की हो गई है और अपनी लाडली के इस दिन को भी उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक पापा राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.  कपल ने 20 सितंबर, 2023 को नव्या को वेलकम किया था और 20 अप्रैल को नव्या 7 महीने की हो गई.  इस मौके पर राहुल और नव्या ने अपनी लाडली पर खूब सारा प्यार लुटाया है और कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

https://www.instagram.com/p/C5_CJK2t7Kb/?utm_source=ig_web_copy_link

पिंक फ्रॉक में बॉर्बी डॉल लग रही थी नव्या (Rahul Vaidya-Disha Parmar Daughter)

तस्वीरों में नव्या ने पिंक रंग का फ्रॉक पहना है और बेहद क्यूट लग रही हैं.  नव्या को राहुल ने गोद में ले रखा है और उस पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं जबकि मॉम दिशा परमार पापा बेटी को देखकर निहाल हुई जा रही हैं.  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, “हैप्पी 7 मंथ बर्थडे नव्या बाबा.  मेरा खूब सारा आशीर्वाद. ” पापा मम्मी के साथ नव्या ने इस मौके पर कैमरे को खूब पोज़ दिए और बेहद क्यूट लग रही हैं.  वहीं मां दिशा परमार ने भी नव्या की दो तस्वीरें शेयर करके उन्हें  7 मंथ बर्थडे पर विश किया है.  फैंस नन्हीं नव्या पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें 7 महीने का होने पर बधाई और आशीर्वाद दे रहे हैं.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्टोरी किसी फेरीटेल से कम नहीं है.  सिंगर ने बिग बॉस शो के दौरान एक्ट्रेस को प्रपोज किया था इसके बाद दोनों ने साल 2021 में शादी कर ली और शादी के दो साल बाद दिशा परमार ने 20 सितंबर, 2023 को अपनी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने नव्या रखा है.