भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति, सास और एक अन्य युवक ने पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर महिला के परिजनों को भेज दिया और रिश्ता तोड़ने की बात कहने लगे। पूरे मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है।

कांग्रेस को फिर झटकाः देपालपुर नगर परिषद के 20 पार्षद, पूर्व पार्षद सहित 8 हजार कांग्रेस समर्थक बीजेपी में होंगे शामिल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन के सामने लेंगे सदस्यता

क्या है पूरा मामला
ऐशबाग निवासी 19 वर्षीय युवती का रिश्ता एक युवक से तय हुआ। शादी से पहले दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। वीडियो कॉल पर युवक ने महिला को बहला-फुसलाकर उसके अश्लील वीडियो बनाकर अपने मोबाइल में सेव कर लिए। फिर कुछ वक्त बाद जब युवती को पता चला कि युवक कई प्रकार की गलत आदतों का शिकार है तो उसने अपने घरवालों को बता कर यह रिश्ता तुड़वा दिया।

PM Modi Morena Visit: प्रधानमंत्री की जनसभा में खाली पड़ी रही हजारों कुर्सियां, नहीं पहुंचे लोग, देखें VIDEO

वहीं कुछ समय बाद युवती की मुलाकात दूसरे युवक से हुई। जिसके बाद दोनों में प्रेम हुआ और घर वालों ने शादी करवा दी। इधर पहले वाले युवक को ये जानकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद उसने महिला का वीडियो उसके पति को भेज दिया। फिर क्या था पति ने वो वीडियो अपनी मां को दिखाया। जिसके बाद पति और सास ने मिलकर वीडियो को युवती के परिजनों को भेजा और रिश्ता तोड़ने की बात कहने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर दी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच का रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H