मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा में भरे न्यायालय में जज पर जूता फेंकने के मामले में आरोपी नितिन अटल को पुलिस ने पिछले दिनों एमपी-सीजी बॉर्डर से गिरफ्तार किया था। उसे बुधवार को जबलपुर हाईकोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सात दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है। हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया था। आरोपी का मेडिकल चेकअप भी होगा, क्योंकि उसने पहले गंभीर बीमारी से पीड़ित होने की आशंका के चलते दस्तावेज प्रस्तुत किए थे।

गौरतलब है कि 22 जनवरी को आगर मालवा में भरे न्यायालय में न्यायाधीश पर जूता फेंकने के आरोप में नितिन अटल पर कोतवाली पुलिस ने अपराधिक प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पिछले दिनों न्यायालय के आदेश के बाद राजस्व अधिकारियों की टीम ने उसकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी की थी।

क्या मजाक है ये..! भरी अदालत में अधिवक्ताओं पर भड़के जज साहब, जानिए क्या है पूरा माजरा

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार कई ठिकानों पर दबिश दे रही थी और पुलिस ने उसे अनूपपुर जिले के कोतमा से गिरफ्तार किया था। पुलिस उसे जबलपुर लेकर आई थी, जहां बुधवार को उसे न्यायलय पेश किया गया। जहां पता चला है कि पूर्व में सुनवाई के दौरान आरोपित ने डेंगू और कैंसर जैसी बीमारी होने की आशंका व्यक्त की थी, जिस पर हाईकोर्ट ने चेकअप कराने की बात भी कही है। 7 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी को जबलपुर में ही रहना होगा।

वोट डालो और यहां फ्री में पोहा, जलेबी, कोल्ड ड्रिंक्स, आइस्क्रीम खाओ, 56 दुकान की अनोखी पहल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H