मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे फेस का मतदान जारी है। दूसरे चरण में 6 सीटों पर वोटिंग हो रही है। राजधानी भोपाल में बीजेपी कार्यालय में वॉर रूम बनाया गया है। जहां से मतदान में हो रही गड़बड़ियों, धीमी वोटिंग में हो रही दिक्कतों सहित तमाम चीजों पर नजर रखी जा रही है। वहीं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भाजपा दफ्तर पहुंचकर वॉर रूम का निरीक्षण किया है।

भोपाल में भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यालय में वॉर रूम बनाया है। जहां से लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह की अगुवाई में निगरानी की जा रही है। वहीं सीएम मोहन बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचकर वॉर रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मध्य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। मध्य प्रदेश वासियों से अपील करते हुए वोटिंग की अपील की है।

पहले चरण के बाद हिंदू मुस्लिम, दूसरे फेस के बाद होंगे भावुक…’ पूर्व केंद्रीय मंत्री ने PM Modi पर कसा तंज, बोले- आप क्रोनोलॉजी समझो

फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने BJP तैयार

सीएम ने कहा कि सुबह से अभी तक काफी शांतिपूर्ण तरीके से मतदान की प्रक्रिया हो रही है। केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने की भाजपा पूरी तैयारी में है। एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनकर तैयार होने वाली है। कल रात गृहमंत्री अमित शाह खुद राजधानी भोपाल पहुंचे और कुछ देर में अपने आगामी कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे।

Lok Sabha Elections 2nd Phase: MP में दूसरे फेस के लिए मतदान जारी, PM Modi, CM मोहन, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, PCC चीफ ने की ये अपील

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H