Viral Fashion News : फैशन की दुनिया में कब, कौन-सा स्टाइल ट्रेंड बन जाए अंदाजा लगा पाना मुश्किल है.  कभी फटी हुई जींस, तो कभी घास के फेक दाग लगी जींस फैशन ट्रेंड बन जाती है.  एक ऐसी ही डिजाइनर जींस से लोगों का दिमाग चकराया हुआ है इसे देखकर आपको लगेगा मानो पहनने वाले ने उसमें पेशाब कर दिया हो.  उससे भी ज्यादा हैरानी इस बात की है कि पेशाब की दाग वाली इस जींस लोगों के बीच पॉपुलर हो रही है.  

फैशन जगत में कई अजीब तरह के डिजाइनर कपड़े आते हैं, जिन्हें देखकर सवाल उठता है कि इन्हें कौन पहनता होगा?हालांकि, अनोखे कपड़ों के शौकीन लोग इन्हें बड़े शौक से स्टाइल करते हैं.

50,000 रुपये में बिक रही है जींस (Viral Fashion News)

जॉर्डनलुका कंपनी की यह अजीबो-गरीब जींस 2023 के फॉल/विंटर फैशन शो में प्रदर्शित की गई थी.  इस पैंट की चेन के पास एक गहरे रंग का दाग है. इस जींस को ब्रिटेन और इटली के एक मेन्सवियर ब्रांड ने बनाया है.  वैसे तो इसकी कीमत 67,000 रुपये है, लेकिन ऑनलाइन सेल पर इसे 50,000 रुपये में बेचा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह जींस खबर लिखे जाने तक आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी हैं.

2 फैशन डिजाइनर्स ने बनाई थी यह जींस (Viral Fashion News)

यह डेनिम जींस मिलान फैशन वीक के फॉल/विंटर फैशन शो के लिए शुरुआती लुक थी.  इसके जरिए ब्रांड ने लोगों के बीच एक नए रुझान की लहर शुरू करने की कोशिश की है. इस जींस को साल 2018 में जॉर्डन बोवेन और लुका मार्चेटो नामक फैशन डिजाइनर्स ने मिलकर बनाया था.  लोग इसकी बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बेहद हैरान हैं. इस जींस का रंग हल्का नीला है और चेन के पास का दाग गहरे नीले रंग का है.

2 सालों में तेजी से बढ़ी इस ब्रांड की लोकप्रियता

वोग बिजनेस ने इस साल की शुरुआत में बताया कि जॉर्डनलुका की बिक्री साल 2022 से 2023 तक 15% बढ़ गई है.  कंपनी ने कुल मिलाकर 4 करोड़ रुपये से अधिक का मुनाफा कमाया है. इसका कारण है कि यह कंपनी फारफेच, मोडसेन्स और मशीन-A जैसे अंतरराष्ट्रीय विक्रेताओं की साईट पर लोगों की पसंदीदा बन गई है. मशीन-A के संस्‍थापक स्टेवरोस करेलिस ने कहा, “मेरा मानना है कि आने वाले सालों में यह ब्रांड बेहद लोकप्रिय होने वाला है.