राकेश चतुर्वेदी/मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। MP Morning News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज 3 मई को उत्तरप्रदेश, मुरैना और भिण्ड में चुनाव प्रचार करेंगे। सीएम यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ संभल और बदायू लोकसभा में जनसभा करेंगे। डॉ. मोहन यादव सुबह 9.20 बजे भोपाल से उत्तरप्रदेश के लिए रवाना होंगे। मुरादाबाद से 11.20 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ संभल लोकसभा क्षेत्र के असमोली में कैलादेवी टेंपल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम मोहन दोपहर 1.15 बजे मुख्यमंत्री योगी के साथ बदायूं लोकसभा क्षेत्र के गुन्नौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव दोपहर 2.45 बजे मुरैना में जनसभा को संबोधित कर रोड शो में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम शाम 5.30 बजे भिण्ड लोकसभा क्षेत्र के दतिया में मां पीतांबरा पीठ मंदिर में पूजन-अर्चन करने के पश्चात रोड-शो करेंगे। शाम 7.30 बजे दतिया से ग्वालियर रवाना होंगे। रात्रि विश्राम ग्वालियर में रहेगा।

03 मई महाकाल आरती: चमेली-मोगरे और रुद्राक्ष की माला अर्पित कर भगवान महाकालेश्वर का श्रृंगार, घर बैठे यहां कीजिए दर्शन

सचिन पायलट MP में भरेंगे चुनावी हुंकार

राजस्थान के दिग्गज कांग्रेस नेता आज मध्य प्रदेश में हुंकार भरेंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज राजगढ़ और ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। सचिन पायलट पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे।

बड़ा हादसा टला: सालीचौका के पास ओएचई तार टूटा, यात्रियों में मचा हड़कंप

कांग्रेस के गढ़ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस के गढ़ राजगढ़ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज चुनावी प्रचार करेंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा आज राजगढ़ दौरे पर रहेंगे। वीडी शर्मा नरसिंहगढ़ विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

कांग्रेस को फिर झटका: तीन दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन, पूर्व CM शिवराज ने दिलाई सदस्यता, भोजपुर में किया रोड शो

MP के 10 जिलो में हीट वेव का अलर्ट जारी

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के पार रहा है। ग्वालियर, खरगोन, खंडवा, दतिया समेत 10 जिलों में हीट वेव को लेकर अलर्च जारी किया गया है। 6 और 7 मई को पूर्वी हिस्से में हल्की बूंदाबांदी होने का अनुमान है। ईरान की ओर से वेस्टर्न डिस्टरबेंस (पश्चिमी विक्षोभ) एक्टिव होने से मौसम में बदलाव देखने मिल सकता है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H