रवि गोयल, जांजगीर चांपा. कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिस देकर मौके से 16 जुआरियों से डेढ़ लाख रुपए नगद के साथ अन्य सामग्री बरामद किया है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से जुआरियों का जमावड़ा उक्त स्थान पर लग रहा था. जिसके कारण इन जुआरियों के द्वारा लड़ाई झगड़ की घटनाए सामने आ रही थी. पुलिस ने सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.

क्राइम ब्रांच की टीम नें मौके से आरोपी अशोक राठौर, अखिलेश राठौर, दिलीप राठोर, वीरेंद्र साव ,दिनेश राठौर, संतोष राठौर ,संजय यादव, राकेश राठौर, सतीश राठौर,सतानंद देवांगन, पप्पू राठौर, अजय यादव, अभी राठौर, अंकुश उपाध्याय, हेमंत राठौर, अविनाश राठौर को गिरफ्तार किया है.

जुआं का बड़ा दाव लगा रहे थे जुआरी – पकड़े गए जुआरियों के द्वारा जुआ के बड़े-बड़े दाव लगाए जा रहे थे. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि थाने में शिकायत के बाद सतत कार्रवाई नहीं की जा रही थी. जिसके कारण क्षेत्र में आएं दिन उपद्रव की घटनाएं सामने आ रही थी. कोतवली पुलिस का कहना है कि जुआं, शराब और अवैध कार्य करने वालों पर सतत कार्रवाई की जा रही है.