मध्यप्रदेश में गर्मी बढ़ने के साथ ही आगजनी की घटनाएं भी बढ़ गई है। प्रदेश के कटनी और दमोह जिले से आग लगने की खबर आई है। कटनी के ढीमरखेड़ा में बांस की नर्सरी और दमोह में चलते ट्रक में आग लग गई। इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है।

अनूप दुबे, कटनी। जिले के ढीमरखेड़ा मुख्यालय स्थित पावर हाउस के पास संजय निकुंज नर्सरी में बांस के पेड़ों में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। बांस के पेड़ों में लगी आग से पटाखे फूटने जैसी आवाजें आ रही थी जिसे सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हुए और आग बुझाने में मदद की। घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। समय पर फायर ब्रिगेड नहीं पहुंच पाई, ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। नर्सरी में पुराने बांस के पेड़ों की कटाई छटाई नहीं होने से हर साल गर्मी में आगजनी की दुर्घटनाएं होती है।

ड्राइवर और हेल्पर ने कूदकर बचाई जान

बीडी शर्मा, दमोह। चलती ट्रक में आग लगने से बीच सड़क धू धू कर जल गया। आग लगते ही ड्राइवर और हेल्पर ने ट्रक से कूदकर किसी तरह जान बचाई। आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई, तब तक ट्रक पूरी तरह जल चुका था। घटना तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र की है।

कल राजधानी में नहीं मिलेगा पानी: 80 इलाकों में सप्लाई रहेगी बाधित, इस वजह से लिया गया फैसला

MP में चौथे चरण का मतदान कल: 296 करोड़ की अवैध सामग्री जब्त, इंदौर बड़ी चुनौती, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने दी यह जानकारी

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H