शब्बीर अहमद, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज मंगलवार को दिल्ली, हरियाणा और  उत्तर प्रदेश प्रदेश में चुनावी हुंकार भरेंगे। सीएम यादव यहां जनसभा और रोड शो में शामिल होंगे। दिल्ली, रोहतक, रेवाड़ी और झांसी में वे चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे नई दिल्ली से रोहतक हरियाणा पहुंचकर बाबा मस्तनाथ इंजीनियरिंग विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

इसके बाद सीएम मोहन सुबह 11.15 बजे रोहतक लोकसभा की कोसली विधानसभा के बेरली में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रैली में भाग लेंगे। दोपहर 3 बजे झांसी पहुंचकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ रोड शो में भाग लेंगे। शाम 7.15 बजे झांसी से नई दिल्ली पहुंचकर पश्चिम दिल्ली लोकसभा के उत्तमनगर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद रात 8 बजकर 40 मिनट में उत्तम पश्चिम दिल्ली में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

बीजेपी के बाद एमपी कांग्रेस के नेता भी करेंगे दूसरे राज्यों में प्रचार

मध्य प्रदेश के बीजेपी नेताओं के अन्य राज्यों में चुनावी प्रचार के बाद अब कांग्रेस भी इस रेस में उतर गई है। कांग्रेस के दिग्गज नेता भी अब दूसरे राज्यों में जाकर चुनावी प्रचार की बागडोर संभालेंगे। इसी कड़ी में आज पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह उत्तर प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दिग्विजय झांसी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप जैन के समर्थन में जनसभा करेंगे। वेझांसी की महरौली में शाम 4 बजे पहली जनसभा करेंगे, इसके बाद मऊरानीपुर में शाम 7 बजे दूसरी जनसभा करेंगे। 

MP BREAKING: इंदौर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हत्या के आरोपी को मारी गोली, दो दिन पहले वारदात को दिया था अंजाम

प्रदेश में भीषण गर्मी के बीच बना रहेगा बारिश का मौसम

मध्य प्रदेश में भीषण गर्मी के बीच अचानक बदले मौसम ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है।  असल में, मई की शुरुआत से पूरे प्रदेश में आंधी-बारिश का सिस्टम बना हुआ है। इसके साथ ही कई हिस्सों में ओलावृष्टि भी हो रही है। वहीं मौसम विभाग ने अभी अधिकतर शहरों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। 

हालांकि अब बारिश के साथ तपिश बढ़ने का भी अनुमान है। प्रदेश के अधिकतर शहरों में आज भी बादल छाए रहेंगे। भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर, उज्जैन, इंदौर और सागर संभाग में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश के आसार है। मौसम विभाग की माने तो 17 मई से फिर एक वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सक्रीय हो सकता है। पिछले 2 दिनों से प्रदेश की कई इलाकों में लगातार तेज आंधी तूफान के साथ बारिश देखने को मिल रही है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H