बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, अब एक्टर ने अपने नए फिल्म का एक फोटो शेयर किया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) यूनिवर्स फ्रेंचाइजी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. विलेन के रूप में अर्जुन कितने कमाल दिखाएंगे ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में अपने लुक की एक झलक शेयर की है. इसे देखकर अर्जुन कपूर के फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. अर्जुन कपूर ने एक फोटो के साथ अपडेट देते हुए बताया है कि उन्होंने ‘सिंघम अगेन’ के साथ अपने काम की शूटिंग पूरी कर ली है. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

अर्जुन कपूर ने शेयर किया अपना डैशिंग लुक

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में अर्जुन के साथ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी नजर आ रहे हैं और उनके पीछे एक क्रेन खड़ी दिखाई दे रही है. हालांकि इस फोटो में एक्टर का लुक पूरी तरह से साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन एक्टर लंबी दाढ़ी, कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) की ये झलक भी फैंस को उत्साहित करने के लिए काफी है.

इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने लिखा- ‘मैंने रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी कर ली है, यह मेरी 20वीं फिल्म है, जो मेरे करियर की अब तक की सबसे अद्भुत फिल्म है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की ‘सिंघम अगेन’ अपडेट पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना रिएक्शन दिया है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कमेंट सेक्शन में फायर और क्लैप इमोजी शेयर किया है. Read More – कॉटन कपड़ों को होती है कलफ की जरूरत, यहां जाने कैसे तैयार करें चावल के पानी का कलफ …

बता दें कि फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में अर्जुन कपूर के साथ-साथ अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बना रहे हैं.