संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां प्लेटफार्म नंबर तीन पर शुक्रवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, सागर से 12 महिलाए तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए विदिशा आई थी। इसी दौरान एक महिला की जान चली गई।

स्मैक तस्करी करने वाले दादा और पोता गिरफ्तार, 10 लाख से अधिक का नशीला पदार्थ जब्त

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह विदिशा के प्लेटफार्म क्रमांक 3 पर तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतका की पहचान 55 वर्षीय सागर निवासी सिंगर रानी अहिरवार के रूप में की गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंची और विदिशा जिला अस्पताल में शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंपा गया।

लोकसभा चुनाव के 10 दिन बाद भी नहीं मिला मानदेय: कर्मचारी संघ ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, मतदान कर्मियों को जल्द भुगतान करने की मांग

परिवार के सदस्यों ने बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण परिवार के सभी सदस्य काम करते हैं। 55 वर्षीय महिला भी तेंदूपत्ता तोड़ने का काम करती थी। 11 अन्य महिलाओं के साथ वह विदिशा में तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए आई थी। देर रात होने की वजह से वह प्लेटफार्म पर ही सो गई। इस दौरान यह हादसा हुआ।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H