चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। पूरे मामले में पुलिस ने मंगेतर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना से संबंधित एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमे मंगेतर युवती के घर के आसपास दिखाई दे रहा है।  

सीएम मोहन ने दिल्ली के CM पर साधा निशाना: स्वाति मालीवाल मामले में बोले- हमारे यहां महिला देवी स्वरूप, केजरीवाल अपनी स्थिति स्पष्ट करें

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पिछले दिनों अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उन्होंने बताया कि मृतक युवती की शादी देवेंद्र नामक एक युवक से तय हुई थी। पारिवारिक राजामंदी के अनुसार दोनों की सगाई भी कर दी गई थी। जिसके फोटो वीडियो मंगेतर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे। 

डॉग के साथ सेक्स: युवक की घिनौनी करतूत कैमरे में कैद, Video हुआ वायरल

वहीं आपसी कुछ बात को लेकर मंगेतर और युवती के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद युवती ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि मंगेतर ने मृतक युवती के घर पर पत्थर भी फेंके थे। जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने मंगेतर देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H