शिखिल ब्यौहार, भोपाल। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि इस प्रकार के पाखंड कांग्रेस पार्टी करती रहती है। इसी कारण ऐसी दुर्दशा कांग्रेस की है। तुष्टीकरण के अलावा कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस धर्म और रंगभेद के आधार पर राजनीति करती है। अब तारीखों की बात हो रही है, तैयारी की बात हो रही है।

पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि जब तैयारी करनी थी, तब की नहीं। जब हाथ से चुनाव निकल गए, तो तैयारी की बात करते हैं। यही कांग्रेस की समझ और इसी समझ के कारण कांग्रेस की ऐसी स्थिति है। सज्जन सिंह वर्मा ने जो कहा वह कांग्रेस की वस्तु स्थिति है। कमलनाथ गुट के सज्जन सिंह वर्मा का सीधा इशारा जीतू पटवारी की ओर है। कमलनाथ और जीतू पटवारी की नहीं पटती, इसलिए उन्होंने साफ तौर पर यह कह दिया है कि जीतू लाचार और लचर हैं।

डर के राजनीति नहीं होतीः कांग्रेस नेता सज्जन बोले- भितरघातियों पर कार्रवाई नहीं करने का खामियाजा लोकसभा में भुगतना पड़ा, प्रदेश प्रभारी जितेंद्र का दावा- बीजेपी से ज्यादा सीटें आएंगी

प्रदेश प्रवक्ता ने आगे कहा कि लाचार अध्यक्ष जीतू पटवारी जो पार्टी में लिए फैसला नहीं कर पाए, उन्होंने विधानसभा लोकसभा दोनों की बात कही। अमूल रूप से कांग्रेस में जीतू पटवारी vs कमलनाथ की लड़ाई है। कमलनाथ की ओर से सज्जन सिंह वर्मा ने पटवारी पर हमला बोला है और लाचार और लाचार कह दिया है। कांग्रेस अब खत्म की ओर है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H