मध्य प्रदेश के दो जिले से अग्निकांड की खबर सामने आई है। सिवनी जिले पशु आहार प्लांट के परिसर में भीषण आग लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इधर, ग्वालियर शहर में बिजली ट्रांसफार्मर में भीषण आग लगने से लोगों में हड़कंप मच गया।

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के अपोलो हॉस्पिटल के पास बिजली ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। घटनास्थल पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग की चपेट में आने से आसपास के ठेले जलकर राख हो सके थे। वहीं आग लगने से बिजली की फीडर सप्लाई भी रूकवाई गई। आग लगने का कारण ट्रांसफार्मर पर लोड़ ज्यादा होना बताया जा रहा है।

प्रेमी युगल ने जालिम दुनिया को कहा अलविदाः ट्रेन के सामने कूदकर एकसाथ दे दी जान

निशांत राजपूत, सिवनी। जिले के बंडोल पशु आहार प्लांट के परिसर में रखे वेस्टेज सामग्री में अचानक लगने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और और वेस्टेज सामान धुं-धुंकर जलने लगा। वहीं काले धुएं के गुब्बारे आसमान में छा गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दकमल टीम मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं प्लांट में मौजूद अग्नि सुरक्षा इंतजामों की पाेल खुल गई, क्योंकि अग्निशमन यंत्र खराब पाए गए। आग लगने का कारण अज्ञात है। गनीमत रही कि प्लांट में आग फैलने से पहले दकमल ने आग पर काबू पा लिया, वरना बड़े हादसे काे नकारा नहीं जा सकता था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H